DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब को अपने अतीत से मदद नहीं मिलेगी: अकरम

शोएब को अपने अतीत से मदद नहीं मिलेगी: अकरम

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वसीम अकरम ने शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की लेकिन उनका मानना है कि कथित पहली पत्नी आयेशा सिद्दिकी से जुड़े़ इस आलराउंडर के विवादास्पद अतीत से उन्हें मदद नहीं मिलेगी।

अकरम ने ईएसपीएन के लिए अपने कॉलम में लिखा है कि पहले तो मैं शोएब मलिक को बधाई देना चाहता हूं, हालांकि उसके पिछले रिश्ते की खबर से उसे मदद नहीं मिलेगी। तथ्य जो भी हो, मैं सानिया मिर्जा और शोएब के साथ साथ अच्छा समय बिताने की कामना करता हूं। शादी पवित्र होती है।

आयेशा और उसके परिवार ने शोएब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। उनका दावा है कि इस क्रिकेटर ने फोन पर आयेशा से शादी की और बाद में वजन बढ़ने पर अधिकृत तौर पर तलाक लिए बिना उसे छोड़ दिया।

इस बीच अकरम ने मोहम्मद यूसुफ और यूनिस खान पर अनिश्तिकालीन प्रतिबंध लगाने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आलोचना की। यूसुफ इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

अकरम ने कहा कि मैंने अपने पिछले कॉलम में कहा था कि क्रिकेटरों पर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध लगाना पीसीबी का काम नहीं है। इसलिए यूनिस जब भी कानूनी मदद चाहेगा उसका पक्ष मजबूत होगा। तब यह देखना रोचक होगा कि पीसीबी क्या प्रतिक्रिया देता है। कई कारणों से संचालन कभी पीसीबी का मजबूत पक्ष नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि यूनिस से ज्यादा मुझे यूसुफ के फैसले का दुख है। उसके संन्यास से निश्चित तौर पर टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान को नुकसान होगा। आप 24 टेस्ट शतक और 7000 रन बनाने वाले व्यक्ति का विकल्प नहीं ढूंढ सकते। पाकिस्तान ने अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ जो व्यवहार किया वह दुख की बात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोएब को अपने अतीत से मदद नहीं मिलेगी: अकरम