DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आयशा को मिला पाक जनता का साथ

आयशा को मिला पाक जनता का साथ

शोएब मलिक ने भले ही आयशा सिद्दीकी पर धोखा देने का आरोप लगाया हो, लेकिन अगर यहां के एक टीवी चैनल के सर्वेक्षण पर गौर करें तो कथित तौर पर इस क्रिकेटर की पहली पत्नी को पाकिस्तानी जनता की सहानुभूति मिल रही है।

शोएब की भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ शादी को लेकर जियो टीवी पर हुए शो में दर्शकों से सवाल पूछा गया कि शोएब मलिक और आयशा सिद्दीकी विवाद में कौन गलत है। शो के दौरान वोट देने वाले 62 प्रतिशत लोगों ने शोएब, जबकि केवल 38 प्रतिशत ने आयशा को गलत बताया।

आयशा ने शनिवार को जियो टीवी को दिए साक्षात्कार में दोहराया कि उन्होंने कभी शोएब को शादी के लिए बाध्य नहीं किया और उसने सब कुछ अपनी मर्जी से किया। आयशा ने कहा कि मैं उससे कुछ नहीं चाहती, वह सानिया से शादी कर सकता है और मैं उन दोनों को शुभकामनाएं देती हूं, लेकिन मैं सिर्फ इतना कह रही हूं कि वह स्वीकार करे कि उसने मेरे साथ निकाह किया और मुझे तलाक दे, जिससे कि मैं सामान्य जीवन जी सकूं।

आयशा ने दोहराया कि शोएब ने वजन बढ़ने के कारण उसे छोड़ा। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान में सभी लड़कियां खूबसूरत हैं लेकिन किसी भी महिला को अपने वजन या वह कैसी दिखती है, इस बारे में किसी से वह बातें नहीं सुननी चाहिए जो मैंने उसकी सुनी।
   
वहीं शोएब ने जोर देकर कहा कि आयशा वह लड़की नहीं हैं जिससे उसने शादी का वादा किया था औरइंटरनेट पर प्रेम-प्रसंग के दौरान उसे किसी और लड़की की फोटा भेजी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आयशा को मिला पाक जनता का साथ