DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के समर्थन में संघ ने साधा सोनिया पर निशाना

मोदी के समर्थन में संघ ने साधा सोनिया पर निशाना

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आरोप लगाया है कि सेकुलर खेमा और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हिन्दुत्व को कमजोर करने की साजिश के तहत काम कर रहे हैं। इस खेमे के नेता, मीडिया और बौद्धिक वर्ग गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुस्लिम विरोधी खूंखार छवि बनाने में सभी सीमाएं पार करते जा रहे हैं।

संघ के मुखपत्र 'पांचजन्य' के संपादकीय में कहा गया है कि गुजरात दंगो के बाद मोदी की मुस्लिम विरोधी खूंखार छवि बनाने का लगातार प्रयास किया जाता रहा है, ताकि एक ओर हिन्दुत्व को कमजोर करने का षडयंत्र पूरा किया जा सके और दूसरी ओर सत्ता के लालची दल मुस्लिम वोटों को हड़प सकें।

इसमें कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इन कोशिशों में इतनी तल्लीन हो गई हैं कि उन्होंने मोदी को मौत का सौदागर तक कह दिया ।   

संघ ने कहा है कि मोदी को सेकुलर ब्रिगेड चारों ओर से निशाना इसलिए बनाए हुए है, क्योंकि मोदी वस्तुत: भारतीय राजनीति में हिन्दुत्व की प्रखर अभिव्यक्ति बनकर उभरे हैं।

संघ के मुखपत्र में कहा गया है कि हिन्दुओं के दमन को नजरअंदाज नहीं करने का अर्थ मुस्लिम विरोधी कतई नहीं माना जाना चाहिए, जैसा कि मुस्लिम परस्त सेकुलर व्याख्यायित करते हैं। इसी आधार पर मोदी को कटघरे में खड़ा करने की लगातार कोशिशें होती रही हैं।

संघ ने कहा है कि हिन्दुत्व को कमजोर करने के इस षडयंत्र के तहत मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार में सिर्फ तथ्यों को ही नहीं तोड़ा-मरोड़ा जाता बल्कि अक्सर झूठ का सहारा भी लिया जाता है। हाल ही में विशेष जांच दल द्वारा उन्हें कथित सम्मन जारी करने और पिछले साल अमेरिका द्वारा उन्हें कथित रूप से वीजा नहीं देने के बारे में ऐसे ही झूठ परोसे गए थे।

मोदी के बचाव में संपादकीय में कहा गया है कि उन्हें ना तो एसआईटी ने सम्मन जारी किया था और ना ही पिछले साल उन्होंने अमेरिकी वीजा का आवेदन किया था। इसमें कहा गया कि अनेक बार झूठ उजागर होने के बाद सेकुलरों को अब मनगढ़ंत दुष्प्रचार कर मोदी की छवि खराब करने के घटियाप्रयासों से बाज आना चाहिए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के समर्थन में संघ ने साधा सोनिया पर निशाना