फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनम की दो फिल्में प्रदर्शन को तैयार

सोनम की दो फिल्में प्रदर्शन को तैयार

वर्ष 2007 में केवल दो फिल्मों से अपना अभिनय सफर शुरू करने वाली सोनम कपूर के हाथों में इस साल पांच फिल्में हैं। इनमें से दो प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। फिलहाल, तीन की शूटिंग चल रही है। गौरतलब है कि...

सोनम की दो फिल्में प्रदर्शन को तैयार
एजेंसीSat, 03 Apr 2010 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ष 2007 में केवल दो फिल्मों से अपना अभिनय सफर शुरू करने वाली सोनम कपूर के हाथों में इस साल पांच फिल्में हैं। इनमें से दो प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। फिलहाल, तीन की शूटिंग चल रही है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली के द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सांवरिया’ में यह 24 वर्षीय अभिनेत्री रणवीर कपूर के साथ पहली बार नजर आई थी। उसके बाद सोनम ओम प्रकाश मेहरा की ‘दिल्ली-6’ में दिखीं थीं।

वर्ष 2010 में सोनम की आने वाली फिल्मों में ‘आइशा’ और ‘आई हेट लव स्टोरीज’ शामिल हैं। सोनम ने शनिवार को सोशल नेटवर्किग बेवसाइट ‘ट्विटर’ पर लिखा, ‘दोस्तों, मैंने ‘आइशा’ और ‘आई हेट लव स्टोरीज’ की शूटिंग पूरी कर ली और इस साल मेरी दोनों फिल्में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। इसके अलावा मैं तीन और फिल्मों में काम कर रही हूं।’

फिल्म ‘आइशा’ की कहानी अंग्रेजी लेखिका जेन आस्टेन के उपन्यास ‘एम्मा’ पर आधारित है। इस फिल्म में सोनम ने अभिजात्य घराने की एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया है। फिल्म में इनके प्रेमियों के रूप में अभय देओल, अरुणोदय सिंह और लोकप्रिय वीजे साइरस नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें