DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत का श्रेय विजय और मोर्कल कोः धोनी

जीत का श्रेय विजय और मोर्कल कोः धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल थ्री में शनिवार को 23 रन से मिली जीत का श्रेय मुरली विजय और एल्बी मोर्कल को देते हुए कहा कि उनकी शानदार पारियों ने ही मैच में सारा फर्क पैदा किया।

धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमने शानदार बल्लेबाजी की। विजय और मोर्कल की पारियां स्पेशल थीं। उन्होंने ज्यादा ताकत का इस्तेमाल नहीं किया और बेवकूफी भरे शाट नहीं खेले बल्कि क्लीन हिटिंग की। अगर आपके पास 240-245 रन का स्कोर हो तो विपक्षी टीम के लिए इसका पीछा करना आसान नहीं होता है।

मुरली विजय ने मात्र 56 गेंदों में आठ चौकों और 11 विशाल छक्कों की बदौलत आईपीएल थ्री का तीसरा शतक (127) बनाया। उन्होंने मोर्कल (62) के साथ तीसरे विकेट के लिए सिर्फ 11 ओवरों में 152 रन की रिकार्ड साझेदारी कर टीम को 246 रन के रिकार्ड स्कोर तक पहुंचा दिया। इसके जवाब में रायल्स की टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 223 रन ही बना सकी।

धोनी ने कहा कि हालांकि रायल्स के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन डग बोलिंजर ने किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने जो कैच लपका वह शानदार था। बोलिंजर ने रायल्स के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का कोई मौका नहीं दिया और चार ओवर में महज 15 रन खर्च किए।

मुरली विजय ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार ग्रहण करने के बाद कहा कि मैं इस पारी से बहुत खुश हूं। मैं थकान महसूस नहीं कर रहा हूं और जीत का लुत्फ उठा रहा हूं। गेंद अच्छे तरीके से बल्ले पर आ रही थी और मैंने इसका फायदा उठाते हुए सीधे बल्ले से शाट खेले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत का श्रेय विजय और मोर्कल कोः धोनी