DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों से वसूला जा रहा है गुंडा करः राजनाथ

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के कई जिलों से व्यापारियों से गुंडा कर वसूले जाने की शिकायतें मिली हैं। प्रदेश में हरिजन अधिनियम का दुरूपयोग किया जा रहा हैं।

राज्य में कानून व्यवस्था बदतर होने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कहा कि इसे रोकने के लिए राज्य सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए।

कानपुर में नगर निगम द्वारा बनवाए गए सचिन रमेश तेंदुलकर सर्व धर्म द्वार के उदघाटन समारोह में शनिवार को भाग लेने आए सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में कई जिलों के व्यापारियों ने ऐसी शिकायत की है कि उनसे गुंडा कर वसूला जा रहा हैं।

यह पूछे जाने पर कि गुंडा कर कौन वसूल रहा है तो उन्होंने इसका सीधा उत्तर देने से बचते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत खराब है और इसे ठीक करने के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार हरिजन अधिनियम का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। सरकार गलत तरीके से लोगों को जेल भेजने का काम कर रही हैं। सरकार इस ओर ध्यान दे कि गलत और निर्दोष लोग हरिजन अधिनियम के तहत जेल नहीं जाए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारियों से वसूला जा रहा है गुंडा करः राजनाथ