DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दवा दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या

बीती रात बाइक सवार दो युवकों ने एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन मौत हो चुकी थी।

स्थानीय पुलिस ने थाना सिविल लाइन में हत्या का मामला दर्ज कर, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है और ना ही बदमाशों का कोई सुराग मिला है।

शुक्रवार रात करीब 10 बजे शीतला माता रोड पर ममता अस्पताल के सामने कृतिका मेडिकल स्टोर के मालिक 53 वर्षीय महेन्द्र सैनी अपनी शॉप पर बैठे थे।

अचानक बाइक से दो युवक उतरे और वहां आ धमके। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक लूट के इरादे से आए थे और उन्होंने महेन्द्र सैनी से पैसों की भी मांग की।

पैसा देने से इंकार करते ही एक बदमाश ने दूसरे से गोली मारने को कहा। दूसरे ने व्यापारी पर एक के बाद एक दो गोलियां दाग दी। एक गोली महेन्द्र के सिर में लगी, जबकि दूसरी सीने में लगी।

घटना की खबर मिलते ही तुरंत उन्हें निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन व्यावसाई की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सिविल लाइन थाने में दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर, तफ्तीश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दवा दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या