DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में तीन की मौत

विभिन्न थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात से लेकर शनिवार तक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में से एक दिल्ली पुलिस का सिपाही था।

एक कोचिंग सेंटर का टीचर व एक दूध व्यवसाई था। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

शुक्रवार देर रात दिल्ली के जाफरदाबाद में एसीपी ऑफिस में तैनात सिपाही उदयचंद पुत्र कृष्णचंद अपने दोस्त के साथ कार में गाजियाबाद किसी काम से आया था।

रेलवे रोड के पास अनियंत्रित गति से आते एक ट्रक कार में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उदयचंद को मृत घोषित कर दिया।

मोदीनगर थाना क्षेत्र स्थित मोदी कॉम्पलेक्स के सामने घर से टहलने के लिए निकले सुरेशचंद शर्मा (65) को होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद चालक होंडा सिटी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल सुरेशचंद को नजदीक स्थित नर्सिग होम ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके साथ राकेश शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने होंडा सिटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में तड़के बाइक से दिलशाद गार्डन दिल्ली कोचिंग इंस्टीटय़ूट में पढ़ाने के लिए जा रहे नितिन अग्रवाल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसके मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी इंदिरापुरम राजेश द्विवेदी का कहना है कि उसके परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में तीन की मौत