फोटो गैलरी

Hindi Newsडीटीयू के छात्रों का धरना जारी, नियुक्त हुए रजिस्ट्रार

डीटीयू के छात्रों का धरना जारी, नियुक्त हुए रजिस्ट्रार

डीटीयू (दिल्ली टेक्नोलॉजिकल कॉलेज) के छात्रों का धरना जारी है। उन्होंने धरने को अनिश्चितकाल तक चलाने के उद्देश्य से कमर कस ली है और डीटीयू कैंपस में कुलपति आवास और कैंटीन के बीच वाले मार्ग पर बैठ गए...

डीटीयू के छात्रों का धरना जारी, नियुक्त हुए रजिस्ट्रार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Apr 2010 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

डीटीयू (दिल्ली टेक्नोलॉजिकल कॉलेज) के छात्रों का धरना जारी है। उन्होंने धरने को अनिश्चितकाल तक चलाने के उद्देश्य से कमर कस ली है और डीटीयू कैंपस में कुलपति आवास और कैंटीन के बीच वाले मार्ग पर बैठ गए हैं। इनमें काफी संख्या में छात्राएं भी शामिल हैं जो 24 घंटे यहां बैठ रही हैं। दूसरी तरफ, डीटीयू में गुरुवार को रजिस्ट्रार नियुक्त कर दिया गया। अवकाशप्राप्त आईएएस अधिकारी यू. के. वोहरा डीटीयू के नए रजिस्ट्रार बनाए गए हैं जो पहले दिल्ली कोऑपरेटिव के भी रजिस्ट्रार रह चुके हैं।

डीसीई (दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग) को डीटीयू बनाए जाने के विरोध में चल रहे इस आंदोलन के तहत सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं अपनी मांगें पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया है। डीसीई स्टुडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि शेखर ने बताया कि जब तक डीटीयू को पूर्ववत डीसीई नहीं बनाया जाता या केन्द्रीय विवि का दर्जा नहीं दिया जाता, हम अपना आंदोलन खत्म नहीं करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें