फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला गिरफ्तार, बच्चे को मुक्त गिराया

महिला गिरफ्तार, बच्चे को मुक्त गिराया

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से झारखंड से अपह्त किए गए पांच साल के एक बच्चे को मुक्त करा लिया है।  पुलिस...

महिला गिरफ्तार, बच्चे को मुक्त गिराया
एजेंसीSat, 03 Apr 2010 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से झारखंड से अपह्त किए गए पांच साल के एक बच्चे को मुक्त करा लिया है।

 पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल रात एसटीएफ ने इलाहाबाद रेलवे स्टेशन के पास से रेखा नामक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वीकेश परमार के पांच साल के बेटे सुधांशु उर्फ ओम को मुक्त करा लिया। इस बालक का अपहरण पिछले 24 मार्च को रेखा के पति रमेश ने अपने साथियों जगदीश और पंकज की मदद से उस समय किया था जब वह अपने घर के बाहर खेल रहा था।

ओम के अपहरण का मामला झारखंड के भरकुंडी थाने में दर्ज कराया गया था। झारखंड पुलिस को जानकारी मिली थी कि अपहरणकर्ता उत्तर प्रदेश में जिसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए एसटीएफ से गुहार की थी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपहरणकर्ता बालक को पुणे ले जाने की फिराक में थे। पुलिस अन्य अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें