DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब के खिलाफ केकेआर प्रबल दावेदार

पंजाब के खिलाफ केकेआर प्रबल दावेदार

सौरव गांगुली की फार्म में वापसी और हिटर ब्रैंडन मैकुलम के टीम के साथ जुड़ने से मजबूत हुई कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब जीत के लिए जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी तो उसका इरादा जीत के साथ सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को मजबूत करना होगा।

मोहाली में पहले चरण में शाहरुख खान की कोलकाता ने प्रीति जिंटा की पंजाब की टीम को हराया था। गत चैम्पियन डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ गांगुली की आतिशी पारी से जीत की राह पर लौटी केकेआर 24 रन की जीत के साथ सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हो गई है और अभी पांचवें स्थान पर है।

दूसरी तरफ, पंजाब की टीम के लिए सब कुछ अच्छा नहीं रहा जो कल रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 181 रन के लक्ष्य का बचाव करने में भी असफल रही और उसे आठ मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा।

टीम को इसके अलावा विवाद का सामना भी करना पड़ा कि युवराज सिंह कप्तानी छीनकर कुमार संगकारा को दिए जाने से नाराज हैं। टीम फिलहाल अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

कल युवराज और संगकारा ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन डेथ ओवरों में टीम की गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण ने काफी निराश किया। लगातार चौथी हार के बाद संगकारा की टीम के लिए वापसी करना आसान नहीं होगा।

दूसरी तरफ, गांगुली को अपने सभी मजबूत खिलाड़ियों की मौजूदगी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है और मैकुलम की मौजूदगी से उनका सिरदर्द बढ़ेगा जिनकी आईपीएल 2008 में आरसीबी के खिलाफ 73 गेंद में खेली नाबाद 158 रन की पारी अब भी सबके जेहन में ताजा है।

अब यह देखा जाना है गुरुवार देर रात पहुंचे मैक्कुलम को थकान के कारण कल के मैच के लिए टीम में चुना जाता है या नहीं। डेविड हसी के पेट में तकलीफ है लेकिन टीम प्रबंधन ने कहा कि वह गंभीर नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब के खिलाफ केकेआर प्रबल दावेदार