DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब पहुंचे सानिया मिर्जा के घर, बढ़ाई गई सुरक्षा

शोएब पहुंचे सानिया मिर्जा के घर, बढ़ाई गई सुरक्षा

शोएब मलिक के साथ शादी का दावा करने वाली आयशा सिदि्दकी के परिवार की कानूनी कार्रवाई की धमकी के बीच शोएब शनिवार को सानिया मिर्जा के घर पहुंचे। इस बीच दोनों के निकाह के दुबई में स्थानांतरित होने की खबरे हैं।

ट्राउजर और टीशर्ट पहने मलिक इस टेनिस स्टार के घर की बालकनी में नजर आए और उन्हें मोबाइल फोन पर बात करते हुए देखा गया जबकि सानिया और उनकी मां आपस में बात कर रही थी। बीच में दोनों की बातों में गर्मागर्मी भी देखी गई। सानिया और शोएब की शादी 15 अप्रैल को होनी है।

शोएब की हैदराबाद में मौजूदगी इसलिए भी अहम है, क्योंकि आयशा के माता पिता ने धमकी दी है कि अगर वह उनकी बेटी को तलाक दिये बिना शादी करता है तो वे उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

शोएब की यात्रा के कारण का पता नहीं चला है लेकिन वह पाकिस्तान मीडिया में आ रही इन खबरों के बीच यहां पहुंचे हैं कि आयशा के परिवारों वालों की ओर से परेशानी से बचने के लिए उनका निकाह दुबई में हो सकता है।

चैनल ने कहा है कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की धमकी से वे डरे हुए हैं और आयशा मामला भी एक मुद्दा है।

ठाकरे ने पाकिस्तानी को जीवन साथी चुनने के लिए सानिया को फटकार लगाते हुए कहा था कि शादी के बाद वह भारतीय नहीं रहेगी।

सानिया ने भी अपने भावी दूल्हे का समर्थन करते हुए कहा है कि उसे और उसके परिवार को पूरा सच पता है।

सानिया ने शोएब का नाम नहीं लिया लेकिन टिवटर पर उनके नवीनतम टवीट में भावी पति का समर्थन किया गया है जिस पर टेलीफोन पर निकाह के बाद हैदराबाद की लड़की आयशा को धोखा देने का आरोप लगा है।

अपने जीवन के सबसे बड़े दिन के तैयार सानिया ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि शादी से पूर्व की सामान्य परेशानियों के अलावा उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना भी करना पड़ेगा।

सानिया ने कहा कि काफी कुछ हो रहा है। मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मुझे मेहंदी के अलावा इस तरह की चीजों के बारे में चिंता करनी होगी।

उन्होंने कहा कि मेरे पास हंसने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

इस बीच शोएब का परिवार दिल्ली के क्रिमिनल वकील रमेश गुप्ता के संपर्क में हैं जो पिछले दो साल से सिदिदकी के खिलाफ मामले में उनका प्रतिनिधित्व कर रहा है।

आयेशा के परिवार ने आरोप लगाया है कि शोएब ने फोन पर उससे शादी की लेकिन बाद में वजन बढ़ने पर उसे छोड़ दिया। शोएब ने हालांकि कहा कि उसे सिदि्दकी ने धोखा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोएब मलिक पहुंचे सानिया मिर्जा के घर, बढ़ाई गई सुरक्षा