DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरी तो नींद गायब हो गईः सानिया

मेरी तो नींद गायब हो गईः सानिया

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह के ऐलान के बाद उनके लगातार विवादों में घिरने से भारतीय टेनिस परी सानिया मिर्जा की रातों की नींद उड़ गई है। सानिया ने शनिवार तड़के ट्विटर के जरिए कहा कि वह पूरी रात सो नहीं पाई हैं। शोएब का इस महीने सानिया मिर्जा के साथ विवाह होने जा रहा है।

गौरतलब है कि सानिया के गृहनगर हैदराबाद की ही रहनेवाली आएशा सिद्दिकी नाम की लड़की ने शोएब के साथ अपने निकाह का दावा किया है और उसके परिवार ने शुक्रवार को ही इस सिलसिले में निकाहनामे को मीडिया में जारी भी किया। इस बीच एक पाकिस्तानी चैनल ने शोएब की एक और गर्लफ्रेंड होने का खुलासा किया है।

30 मार्च के बाद शनिवार को पहली बार ट्विटर पर लौटी सानिया ने कहा कि ऐसा केवल शादी के पहले की खुशी और उनके रिश्तदारों द्वारा की जा रही चर्चाओं के कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें काफी कुछ करना है और अगले दिन फिर नए हालात का सामना करना है।

सानिया ने इससे घंटे भर पहले की टि्वटर में कहा कि यह कुछ ज्यादा ही हो रहा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी मेंहदी के अलावा अपनी जिंदगी में मुझे किसी बात के लिए इतनी चिंता भी करनी पडेगी। इन हालात पर हंसने के सिवाय मेरे पास कोई चारा नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरी तो नींद गायब हो गईः सानिया