DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं और मेरा परिवार जानता है शोएब का सचः सानिया

मैं और मेरा परिवार जानता है शोएब का सचः सानिया

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा है कि वह और उसका परिवार उनके होने वाले पति शोएब मलिक के बारे में सच्चाई जानते हैं। शोएब पर हैदराबाद की ही रहने वाली आयशा सिद्दीकी ने शादी करने और उसे धोखा देने का आरोप लगाया है।

सानिया ने हाल में अपने ट्वीटर पर लिखा है है कि उन्हें अपने होने वाले पति शोएब मलिक पर पूरा भरोसा है। और उन्हें अल्लाह के न्याय पर पूरा भरोसा है।

सानिया मिर्जा की शादी एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से होने की घोषणा के बाद भारत में कई दल इसका विरोध कर रहे हैं। शिव सेना ने दो दिन पहले ही सानिया पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि उनका दिल हमेशा से पाकिस्तान के लिए धड़कता था।

सानिया ने आगे लिखा है कि अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन की तैयारियों के अलावा मुझे इस तरह की समस्याओं से गुजरना पड़ेगा मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।

इस बीच शोएब के परिवार ने दिल्ली के क्रिमिनल वकील रमेश गुप्ता से संपर्क साधा है, जो पिछले दो साल से सिद्दीकी के खिलाफ कानूनी लड़ाई में शोएब की सहायता कर रहे हैं।

आयशा के परिवार ने शोएब पर आरोप लगाया है कि उन्होंने फोन पर आयशा से शादी की और बाद में छोड़ दिया। जिसका कारण आयशा का वजन था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं और मेरा परिवार जानता है शोएब का सचः सानिया