DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मार-धाड़ से भरपूर फिल्म है 'प्रिंस': निर्देशक

मार-धाड़ से भरपूर फिल्म है 'प्रिंस': निर्देशक

बॉलीवुड फिल्मकार कुकी गुलाटी का कहना है कि उनके निर्देशन में बनी बड़े बजट की फिल्म 'प्रिंस' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मार-धाड़ से भरपूर दृश्य ही उसकी ख़ासियत हैं। उन्हें विश्वास है कि दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड और भारत की तकनीकों के इस्तेमाल से फिल्माए गए ये दृश्य दर्शकों को अचरज में डाल देंगे।

गुलाटी ने बताया कि उन्होंने असंभव से दिखने वाले स्टंट्स के पहले एनिमेशन दृश्य तैयार किए थे, बाद में वास्तविक दृश्य फिल्माए गए। निर्माता कुमार तौरानी ने इस फिल्म में 40 करोड़ रुपए का निवेश किया है। दो घंटे, छह मिनट की इस फिल्म में एक घंटा एक्शन दृश्यों का है।

गुलाटी ने बताया कि फिल्म का पहला दृश्य 350 लोगों के साथ छह इमारतों के बीच आठ कैमरों की मदद से फिल्माया गया है। उन्होंने बताया कि इस दृश्य में विवेक एक इमारत की छत पर खड़े दिखाई देंगे। शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में विवेक के साथ नंदना सेन, अरुणा शील्ड्स और नीरू सिंह ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

गुलाटी ने कहा, ''फिल्म में ये सभी महिलाएं खुद को माया (एक किरदार का नाम) बताती हैं। यदि मैं इसमें किसी बड़ी कलाकार को लेता तो दर्शक असली माया को आसानी से पहचान लेते, इसलिए मैंने फिल्म में बड़े कलाकारों को नहीं लिया।''

यह फिल्म केवल छह दिन की कहानी है। इसे ध्यान में रखते हुए गुलाटी ने सभी उम्दा कलाकारों का चयन किया था। 'रेस' (2008) और 'वांटेड' (2009) फिल्मों की पटकथा लिख चुके शिराज अहमद ने 'प्रिंस' की पटकथा लिखी है।

'प्रिंस' एक चोर (विवेक) की कहानी है। जब यह चोर एक सुबह नींद से जागता है तो पता चलता है कि उसकी याददाश्त चली गई है और यहां से उसकी ज़िंदगी दांव पर लग जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मार-धाड़ से भरपूर फिल्म है 'प्रिंस': निर्देशक