फोटो गैलरी

Hindi Newsहंगामे के मामले में दो छात्र छात्रवास से निष्कासित

हंगामे के मामले में दो छात्र छात्रवास से निष्कासित

काशी हिंदू विश्वविद्यालय प्रशासन ने रविवार की आधी रात को हुए हंगामे के मामले में बीएससी (कृषि) तृतीय वर्ष के दो छात्रों को शुक्रवार को छात्रवास से निष्कासित कर दिया। काशी हिंदू विश्वविद्यालय के...

हंगामे के मामले में दो छात्र छात्रवास से निष्कासित
एजेंसीFri, 02 Apr 2010 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

काशी हिंदू विश्वविद्यालय प्रशासन ने रविवार की आधी रात को हुए हंगामे के मामले में बीएससी (कृषि) तृतीय वर्ष के दो छात्रों को शुक्रवार को छात्रवास से निष्कासित कर दिया।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के डिप्टी चीफ प्राक्टर प्रोफेसर ओ.पी. राय ने बताया कि रविवार को सर्वपल्ली राधाकृष्णन छात्रवास के कमरा नंबर 39 और 40 के छात्रों के बीच कपड़े सुखाने की जगह को लेकर विवाद हुआ।

उन्होंने बताया कि देखते ही देखते यह विवाद दोनों के बीच हाथापाई में बदल गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने दोनों से पूछताछ की।

प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने इस मामले की जांच की और दोषी पाए जाने पर दोनों छात्रों को छात्रवास से निष्कासित कर दिया गया। विश्वविद्यालय प्रशासन ने फिलहाल निष्कासित छात्रों का नाम नहीं बताया हैं।

कृषि विज्ञान संस्थान के प्रोफेसर शिवराज सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए समिति गठित कर दी गई हैं। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही निष्कासित छात्रों के खिलाफ अगली कार्रवाई तय होगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें