DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सली नेता किशन जी पर 12 लाख रुपये का ईनाम!

नक्सली नेता किशन जी पर 12 लाख रुपये का ईनाम!

पुलिस ने राज्य सरकार के पास एक संस्तुति भेजी है जिसमें उसने शीर्ष नक्सली नेता किशनजी का सुराग देने वाले को 12 लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ नक्सलियों ने भी सात पुलिस अधिकारियों को पकड़वाने वाले को 'ईनाम' देने की घोषणा की है।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, ''पुलिस मुख्यालय की तरफ से राज्य के गृह मंत्रालय के पास संस्तुति भेजी गई है जिसमें किशन जी की सूचना देने वाले को 12 लाख रुपये तक का ईनाम दिए जाने की बात कही गई है।''

गौरतलब है कि नक्सली नेता कोटेश्वर राव उर्फ किशन जी को पश्चिम बंगाल, झारखण्ड, और उड़ीसा में वांछित घोषित किया गया है। किशन जी के पश्चिम बंगाल-झारखण्ड सीमा से सटे जंगली क्षेत्रों में छुपे होने की आशंका जताई जा रही है।

प्रतिबंधित संगठन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने भी रांची, हजारीबाग, पूर्वी सिंहभूम, पश्चिम सिंहभूम, लोहारदगा के पुलिस अधीक्षकों सहित दो अन्य अधिकारियों को पकड़वाने में मदद करने वाले को 1० लाख रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ''पुलिस अधिकारियों पर नक्सलियों द्वारा की गई ईनाम की घोषणा के बारे में पता चला है। पहले भी वे ऐसा कर चुके हैं। ''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सली नेता किशन जी पर 12 लाख रुपये का ईनाम!