DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के झांसे पर किशोरी ने जड़ा बलात्कार का आरोप

इंदिरापुरम क्षेत्र में किशोरी ने महिला पार्षद के पुत्र पर शादी के नाम पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने व बलात्कार का आरोप लगाया है। स्थानीय पुलिस ने शिकायत के बाद हल्की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की और अब आरोपी की गिरफ्तारी से कन्नी काट रही है।

इंदिरापुरम के नीति खंड निवासी महिला ने मकनपुर की महिला पार्षद के पुत्र पर यह गंभीर आरोप जड़े हैं। आरोप है कि युवक उनकी 17 वर्षीय पुत्री को शादी के नाम पर बहला-फुसलाकर 11 मार्च को भगा ले गया। चार दिन बाद किशोरी युवक के चंगुल से छूटकर घर पंहुची और परिजनों को बताया कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया है।

इसकी शिकायत किशोरी के परिजनों ने इंदिरापुरम पुलिस से की तो पुलिस ने 16 मार्च को मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। महिला का आरोप है कि आरोपी पक्ष की दबंगता के चलते पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है। उल्टा पीड़ित किशोरी को ही कई बार मेडिकल आदि के नाम पर थाने बुलाकर परेशान किया जा रहा है। वहीं इस बारे में इंदिरापुरम थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी का कहना है कि किशोरी का मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी के झांसे पर किशोरी ने जड़ा बलात्कार का आरोप