DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवराज के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली: बीसीसीआई

युवराज के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली: बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई को युवराज सिंह की इंडियन प्रीमियर लीग तीन से पहले किंग्स इलेवन-पंजाब छोड़ने की इच्छा से संबंधित कोई शिकायत नहीं मिली और इस बल्लेबाज की खराब फार्म को अधिक तवज्जो नहीं दी जानी चाहिए।

शुक्ला ने कहा कि इस तरह के दावों में कोई सचाई नहीं है कि युवराज के संबंध में बीसीसीआई से शिकायत की गयी है। युवराज शानदार खिलाड़ी है, लेकिन फिलहाल फार्म में नहीं है जो किसी भी क्रिकेटर के साथ हो सकता है। लोगों को इस मुद्दे को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए।

बीसीसीआई के प्रवक्ता ने उन रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर की, जिसमें कहा जा रहा है कि आईपीएल तीन से पहले कप्तानी छीन जाने के कारण युवराज मुंबई इंडियंस से जुड़ना चाहते थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के प्रबंधन ने इसे नहीं माना, जिन्होंने बीसीसीआई को इस बारे में शिकायत दर्ज करायी क्योंकि इस कारण वह जानबूझकर खराब प्रदर्शन कर सकते हैं।

शुक्ला ने कहा कि मुझे लगता है कि युवराज फार्म में नहीं हैं और यह कहना अनुचित और गलत होगा कि वह जानबूझकर खराब खेल रहा है।

ऐसी भी रिपोर्ट आ रही है कि युवराज और कुमार संगकारा के बीच रिश्ते खटास भरे हैं, जो इस भारतीय बल्लेबाज की जगह किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बने। हालांकि दोनों ने इस बात से इंकार किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवराज के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली: बीसीसीआई