DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रिंस की तीन मायाएं

प्रिंस की तीन मायाएं

अभिनेता विवेक ओबेराय को टिप्स की नयी फिल्म प्रिंस से सबसे ज्यादा उम्मीद है। यह फिल्म पूरी तरह से उन पर केन्द्रित है। यह एक ऐसे चोर की कहानी है, जो एक बड़ी डकैती करने के बाद जब सुबह सो कर उठता है तो पाता है कि उसके गोली लगी हुई है और वह अपनी याददाश्त खो बैठा है। उसे यह भी याद नहीं कि उसका नाम क्या है। वह बिल्कुल भूल चुका है कि उसने डकैती का माल कहां छुपाया है। जाहिर है कि जब खुद विवेक ओबेराय का अस्तित्व दांव पर लगा हो तो उनकी उम्मीदें प्रिंस पर केन्द्रित हो जाती हैं।

मगर, हो क्या रहा है? विवेक ओबेराय घिरे हुए हैं तीन सुन्दरियों से। यह तीनों सुन्दरियां बेबाक और बिंदास हैं। इन तीनों का नाम माया है। इनमें से एक प्रिंस की प्रेमिका है। बाकी दो मायाएं छुपे माल का पता करने के लिए माया बन कर प्रिंस के पास आयी हैं। यह तीनों मायाएं सुन्दर, सेक्सी और खतरनाक हैं।

प्रिंस एक तेज रफ्तार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। विवेक ओबेराय ने नृत्य और गीत भी किये हैं और हैरतअंगेज एक्शन भी। फिल्म में इन मायाओं की हॉट बिकनी से लेकर सेक्स अपील तक को सुर्खियां मिल रही हैं। तीन मायाओं में से एक माया नीरू सिंह कभी नीरू बाजवा हुआ करती थीं। वैंकूवर कनाडा में पली-बढ़ी नीरू मिस इंडिया कनाडा प्रतियोगिता में रनर अप रही हैं। दूसरी अरुणा शील्ड्स भारतीय मूल की ब्रितानी अभिनेत्री हैं। वह प्रख्यात मॉडल रह चुकी हैं। प्रिंस फिल्म में बाइक, बंजी जंप्स और फ्री फॉल्स के खतरनाक दृष्य खुद अरुणा ने ही किये हैं। मगर चर्चा में है उनकी बिकनी और विवेक ओबेराय के साथ उनके हॉट सींस। तीसरी माया नन्दना सेन हैं। वह हिन्दी फिल्मों में बहुत पहले से चर्चित हैं। कभी उन्हें उनके नोबल पुरस्कार विजेता और भारत रत्न पिता अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन की पुत्री के रूप में पहचाना जाता था। नन्दना का ज्यादा समय विदेशों में ही बीता है। फिल्म ब्लैक, टैंगो चार्ली आदि फिल्मों में वह दिखी थीं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रिंस की तीन मायाएं