DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजनेस जोश के साथ शुरू किया

बिजनेस जोश के साथ शुरू किया

टीवी पर एक जाना- पहचाना नाम है रोनित रॉय, जो हाल में कई ईवेंट्स आयोजनों में भी व्यस्त रहे। रोनित रॉय इमैजिन टीवी पर प्रसारित हो रहे बाला जी के शो बंदिनी में धरमराज का किरदार निभा रहे हैं। यह शो पिछले डेढ़ साल से रात 10:30 बजे प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में संतुष्टिदायक रेटिंग के साथ चल रहा है। यहां जानते हैं रोनित रॉय से हुई बातचीत से उनकी भविष्य की प्लानिंग।

क्या आपकी कंपनी के साथ इस आईपीएल सीजन में खिलाड़ियों, वीआईपी मेंबर इत्यादि की सुरक्षा के लिए 200 करोड़ रुपये की धनराशि तय की गई है?

किसी से ये पूछना कि उसने कितना पैसा कमाया, जायज नहीं है। मेरी कंपनी कई बड़े ईवेंट्स में शामिल है। आईपीएल भी उनमें से एक है। इसलिए मैं रोजाना यात्रा कर रहा हूं। यह बहुत थकाने वाला है, लेकिन यह एक बिजनेस है, जो मैंने बहुत ही जोश के साथ शुरु किया था।

दो साल बीत गए, लेकिन ‘बंदिनी’ में अभी तक कोई बेवजह का ड्रामा या ऐसी तिकड़म नहीं हुई, जैसे कि  मरने के बाद लोगों का दोबारा जिंदा होकर वापस आ जाना?

मैं इससे कुछ हद तक सहमत हूं। ये कॉन्सेप्ट किसी भी शो को बचाने में काफी हद तक मददगार है, लेकिन बहुत ज्यादा समय तक नहीं। बंदिनी में एक दस साल का अंतराल आया, लेकिन ये कहानी के लिए बहुत जरूरी था, जिसने कहानी को आगे बढ़ाने में मदद की और इसका कारण यह कतई नहीं है कि कहानी लेखकों के पास आइडिया की कमी है। आज की तारीख में हर प्रोडय़ूसर यह जानता-समझता है कि इस तरह की चाल या तिकड़म अब काम नहीं करती। रियल लाइफ से हट कर कहानी में फालतू का ड्रामा धारावाहिक की कोई मदद नहीं करता, इसलिए इन सब में संतुलन जरूरी है।

और बंदिनी कामयाबी पा रहा है?

मुझे भी लगता है। लगातार अच्छी रेटिंग और स्टोरी का बेहतर ढंग से चलना मुझ में उसके बेहतर होने का विश्वास जगाता है।

अधिकतर अभिनेता, जो मुख्य भूमिका अदा करते हैं, वे लम्बे समय तक शो में हिट नहीं रह पाते?

मेरे पास शो में हर हाल में बने रहने के लिए कोई मूल मंत्र नहीं है। मैंने कभी टिके रहने के लिए अलग से प्रयास नहीं किया। मैंने सिर्फ ईमानदारी से काम किया है। चाहे किरदार पर काम करने की बात हो या उसकी अपीयरेंस पर, मैंने कभी भी लापरवाही से काम नहीं किया। मैं एक सफल चेहरा हूं। मैंने कई अवॉर्ड भी
जीते हैं।

आपके भाई रोहित फिल्म बना रहे हैं? क्या उन्होंने आपको ऑफर नहीं दिया?

(हंसते हुए) रोहित बहुत मेहनत से अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे उन पर गर्व है। लेकिन उन्होंने मुझे कोई ऑफर नहीं दी है। मेरे पास एक दूसरा ऑफर है, जिसमें अनुराग कश्यप का एक प्रोजक्ट है। फिल्म का नाम है ‘उड़ान’। इसमें राम कपूर का भी साथ है। फिल्म रिलीज होनी बाकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजनेस जोश के साथ शुरू किया