DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब ‘जरा नच के दिखा सीजन 2’

अब ‘जरा नच के दिखा सीजन 2’

खबर है कि
राखी सावंत वो नाम है, जिसकी वजह से एनडीटीवी इमैजिन ने 9 प्वॉइन्ट की रेटिंग को छू लिया था। स्वयंवर ग्रैन्ड फिनाले के दिनों में रेटिंग सबसे ऊंची देखी गई। अब राखी सावंत एक बार फिर तैयार हैं। जादुई स्टार पावर के बूते वह किसी दूसरे चैनल की रेटिंग को भी ऊपर ले जाने की तैयारी में हैं।

डांसर व एक्ट्रेस राखी सावंत ने स्टार वन में आने वाले जरा नच के दिखा के अगले सीजन का हिस्सा बनने की बात को स्वीकार किया है। उनके प्रवक्ता ने कहा ‘हम एक कॉन्ट्रेक्ट के तहत बंधे हुए हैं। हम शो के बारे में उसमें शिरकत करने जैसी बातों के बारे में नहीं बता सकते, आपको अधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।’
सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि राखी को नहीं पता कि चैनल ने अभिषेक अवस्थी से भी संपर्क किया है। उम्मीद जताई जा रही है इस डांस शो में दोनों एक साथ होंगे, जबकि नच बलिए के विजेता आमिर और संजीदा शेख, संगीता घोष, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता सिदेश पई और डांस इंडिया डांस शो से एक लड़की का नाम शो के लिए तय कर लिया गया है।

करन सिंह (डॉ. अरमान) और अंगद हसीजा, कृतिका कामरा और करन कुंदरा जैसे नामों की चर्चा भी इस शो के लिए हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि बड़ों के साथ-साथ स्लम डॉग मिलियनेयर के बाल कलाकार आयुष खेड़कर और उतरन सीरियल्स की इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी भी एक दूसरे से जीतने की जुगत में लगेंगे। सूत्रों के मुताबिक अभी होस्ट और जजेस के नामों को तय नहीं किया गया है। सान्या ईरानी, करन वाही, सुरवीन चावला और मोहित सहगल जैसे लोगों से शो को होस्ट करने की पेशकश की गई है।

जज के लिए शाहिद कपूर से संपर्क किया गया था, मगर तारीखों की वजह से उन्होंने मना कर दिया। यह शो आईपीएल के ठीक बाद दर्शकों के सामने होगा। शो के पीछे एस ओ एल प्रोडक्शन होगा।

फैक्ट एक नजर में

जरा नच के दिखा स्टार वन का एक रियलिटी डांस कॉन्टेस्ट है।

इस साल सीजन 2 की तैयारी हो रही है। फारॅमेट के अनुसार लड़के व लड़कियां टीम बना कर कॉन्टेस्ट जीतेंगे।
हर एपिसोड में कुछ प्वॉइन्ट्स मिलेंगे।

मलाइका अरोड़ा खान और चंकी पांडे पिछले सीजन के जज थे।

लड़कियों की टीम की लीडर डेलनाज पॉल थीं और उन्होंने ही प्रतियोगिता जीती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब ‘जरा नच के दिखा सीजन 2’