फोटो गैलरी

Hindi Newsबिपाशा के नखरे

बिपाशा के नखरे

बिपाशा ने बात करने के लिए खूब नखरे दिखाए। ऊपर-नीचे दौड़ने के चक्कर में बहुत को निराशा हुई। राजधानी में हालिया लॉन्च हुए एक थ्रीडी टीवी के मौके पर बिपाशा वहां मौजूद लोगों को अपनी अंगुलियों पर नचाती...

बिपाशा के नखरे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Apr 2010 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बिपाशा ने बात करने के लिए खूब नखरे दिखाए। ऊपर-नीचे दौड़ने के चक्कर में बहुत को निराशा हुई। राजधानी में हालिया लॉन्च हुए एक थ्रीडी टीवी के मौके पर बिपाशा वहां मौजूद लोगों को अपनी अंगुलियों पर नचाती रहीं।

हुआ यह कि ईवेंट के कुछ मिनट बाद ही बिपाशा ने अपने कमरे में वापस जाने की इच्छा जाहिर कर दी। ईवेंट में मीडिया के कई लोग बिपाशा का इंटरव्यू लेने के लिए इंतजार कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद बिपाशा इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन होटल के दूसरे छोर पर रिपोर्टर्स का हुजूम बिपाशा से बात करने के लिए उनका पीछा करता रहा।

कुछ देर बाद बिपाशा फोटो खिंचवाने के लिए तैयार हो गईं, जिससे कुछ समय के लिए फोटोग्राफरों के चेहरे पर मुस्कान आई, लेकिन बिपाशा ने उनको तंग करने का मौका यहां भी नहीं छोड़ा और उनको अपने आगे-पीछे नचाती हुई हॉल की ऊपरी मंजिल तक ले गईं। बिपाशा के इस चक्कर ने सबको नचा डाला। कुछ मीडियाकर्मियों ने इस आपाधापी में किसी तरह बिपाशा की बाइट्स लीं, लेकिन ज्यादातर को निराशा ही हाथ लगी। उफ! बिपाशा के नखरे के भी क्या कहने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें