फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिषेक और नील साथ-साथ

अभिषेक और नील साथ-साथ

दो साल से हॉलीवुड फिल्म ‘द इटैलियन जॉब’ के बनने की चर्चा थी। आखिर डायरेक्टर अब्बास ने इस फिल्म का भारतीय रीमेक बनाने की तैयारी शुरू होने को लेकर हामी भर दी है। माना जा रहा है कि फिल्म...

अभिषेक और नील साथ-साथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Apr 2010 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दो साल से हॉलीवुड फिल्म ‘द इटैलियन जॉब’ के बनने की चर्चा थी। आखिर डायरेक्टर अब्बास ने इस फिल्म का भारतीय रीमेक बनाने की तैयारी शुरू होने को लेकर हामी भर दी है। माना जा रहा है कि फिल्म जुलाई में बननी शुरू हो जाएगी। फिल्म के बाजार के असर को देखते हुए स्टूडियो 18 फिल्म बनाने को लेकर असहमत दिखे। हालांकि डायरेक्टर अब्बास के मुताबिक फिल्म पर काम किया जाना है।

इंडियन फिल्म कंपनी के शारीक पटेल के मुताबिक फिल्म से संबधित पेपरवर्क अपने अंतिम चरण में है। उन्होंने कहा ‘जहां अभिषेक बच्चन फिल्म को साइन कर चुके हैं, वहीं नील नितिन का भी रोल फिल्म में तय है। अगले 10 दिनों में हमें स्टार्स से फिल्म की तारीखें भी मिल जाएंगी। हम जल्द से जल्द हर चीज को पूरा करना चाहते हैं।

फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को लेने के बारे में पूछने पर पटेल ने बताया कि बातचीत चल रही है। जैसे ही नामों पर अंतिम फैसला ले लिया जाएगा, हम उनके नाम भी घोषित कर देंगे। फिल्म के बजट के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि अब्बास के साथ एक निश्चित राशि पर बात तय की जा चुकी है।

उन्होंने कहा, हम अपने बजट को जितना कम कर सकें, उतनी कोशिश करेंगे, लेकिन फिल्म की गुणवत्ता को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें