DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईमानदार फिल्म है 'काइट्स': ऋतिक

ईमानदार फिल्म है 'काइट्स': ऋतिक

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म 'काइट्स' में एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे। फिल्मोद्योग में 10 साल बिताने के बाद अपने रूप के साथ प्रयोग करने के प्रति उनमें जरा भी संकोच नहीं हैं। वह कहते हैं कि 'काइट्स' एक ईमानदार फिल्म है।

ऋतिक ने कहा, ''काइट्स' बहुत ईमानदार फिल्म है। मेरे पिता और अनुराग बसु ने फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरे फिल्म निर्माण दल को यही बताया था। हम व्यवसायिक सोच से प्रभावित नहीं होना चाहते।''

उन्होंने बताया कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसके लिए लोग तालियां बजाने को प्रेरित हों या आंसू बहाएं या फिर हंसें। यह एक बहुत साधारण और सरल प्रेम कहानी है। ऋतिक ने बताया कि फिल्म की कहानी वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी की तरह है।

साई-फआई से लेकर सुपरहीरो तक की तमाम फिल्मों में अभिनय कर चुके 36 साल के ऋतिक महसूस करते हैं कि फिल्मकारों को अपने सुविधा के दायरे से बाहर आकर दिल से फिल्में बनाने की कोशिश करना चाहिए।
उन्होंने कहा, ''यही समय है कि लोगों को अपने सुरक्षा घेरे तोड़कर और बिना किसी की परवाह के अपने दिल से कहानी कहना चाहिए। हमें इस विचार के साथ फिल्म बनानी चाहिए कि इसे कोई नहीं परखेगा। हम इस तरह से अधिक बेहतर और ईमानदार फिल्में बना सकेंगे।''

'काइट्स' एक भारतीय पुरुष के एक लातिन महिला से प्रेम की कहानी है। इन दोनों के साथ भाषा की समस्या पैदा होती है। इस फिल्म को हिंदी और अंग्रेज़ी भाषा में प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का अंग्रेज़ी संस्करण हॉलीवुड के ख्यात निर्देशक ब्रेट रैटनर ने पेश किया है।

ऋतिक के पिता और फिल्मकार राकेश रोशन के निर्माण में बनी इस फिल्म का वितरण रिलायंस बिग पिक्चर्स करेगा। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मेक्सिकन अभिनेत्री बारबारा मोरी और कंगना रणावत ने भी अभिनय किया है। फिल्म 21 मई को 60 से अधिक देशों में प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईमानदार फिल्म है 'काइट्स': ऋतिक