DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जम्मू से 130 किलोमीटर दूर कालाकोट क्षेत्र के कंठोल गुंदी में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की मदद से इलाके को घेर लिया।

उन्होंने बताया कि सुबह लगभग साढ़े आठ बजे मुठभेड़ शुरु हो गई जिसमें दो आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी हैं और माना जा रहा है कि वे 23 मार्च को सीमा पार से अखनूर क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले समूह का हिस्सा थे।

दो आतंकवादियों के मारे जाने के साथ ही राजौरी जिले में पिछले एक हफ्ते में सुरक्षाबलों के हाथों मरने वाले आतंकियों की संख्या 14 हो गई है। मारे गए सभी आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित थे।

तीन दिन पहले त्रियाथ के जंगलों में हुई छोटी सी मुठभेड़ से बच निकले पाकिस्तानी मूल के छह लश्कर आतंकियों को सुरक्षाबलों ने राजौरी जिले में मार गिराया।

तीस मार्च को त्रियाथ जंगल में सुरक्षाबलों के साथ हुई संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद बच निकले आतंकियों का पुलिस, सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की टीम ने पीछा किया। इसमें एक जवान शहीद हो गया और धर्मशाल पुलिस थाने के प्रभारी शौकत अली घायल हो गए।

इस समूह के दो आतंकवादी शनिवार को धर्मशाल क्षेत्र में मारे गए जबकि चार बुधवार को राजौरी जिले के कांडी भूदल क्षेत्र में मारे गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर