DA Image
26 फरवरी, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेरणादायी हैं प्रियंका: इरफान

प्रेरणादायी हैं प्रियंका: इरफान

फिल्म ‘सात खून माफ’ में प्रेम में पड़े कवि की भूमिका निभाने के लिए नया रूप अख्तियार करने में जुटे अभिनेता इरफान खान कहते हैं कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सामने प्रेम प्रदर्शित करने के ख्याल से ही किसी के चेहरे पर भी चमक आ जाएगी।

कवि के किरदार के लिए 48 वर्षीय इरफान को उनकी वास्तविक उम्र से काफी युवा दिखाया जाएगा। मेकअप कलाकार इरफान को उनकी असली उम्र से 10 वर्ष छोटा दिखाने के लिए उनके चेहरे और उनकी चाल-ढाल व बैठने-उठने के तरीके पर काम कर रहे हैं।

इरफान ने बताया, ‘मैं एक शायर की भूमिका कर रहा हूं जो पूरी तरह से प्रियंका चोपड़ा के प्यार में डूबा होता है। मेकअप कलाकार मेरे चेहरे पर काम कर रहे हैं ताकि मैं पहली बार बिल्कुल अलग दिख सकूं। यदि किसी को प्रियंका के सामने प्रेम प्रदर्शित करना हो तो रोमांटिक उत्साह से उसके चेहरे पर अपने आप चमक आ जाती है। वह बहुत प्रेरणादायी हैं।’

इरफान ने कहा, ‘मैं अपने किरदार के विषय में और अधिक नहीं बताऊंगा लेकिन मैं विशाल भारद्वाज का इस बात के लिए धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने दो बेहद खूबसूरत महिलाओं के साथ मुझे पर्दे पर पेश होने का अवसर दिया। फिल्म ‘मकबूल’ में मैंने तब्बू के साथ काम किया था और अब इस फिल्म में प्रियंका के साथ काम कर रहा हूं।’

इरफान ने गोविंद निहलानी की फिल्म ‘दृष्टि’ (1990) में एक प्रेम में पड़े शायर का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उन्हें अपने से अधिक उम्र की महिला (डिंपल कपाड़िया) से प्यार हो जाता है।

‘सात खून माफ’ में वह एक बार फिर प्रेमी लड़के की भूमिका कर रहे हैं। उनके किरदार के लिए गीतकार गुलजार की शायरी का इस्तेमाल किया गया है। भारद्वाज इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में कर रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:प्रेरणादायी हैं प्रियंका: इरफान