DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के लिए ही खेलूंगीः सानिया

भारत के लिए ही खेलूंगीः सानिया

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक से इस महीने शादी करने जा रही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने गुरुवार को स्पष्ट कर दिया है कि वह शादी के बाद भी भारत के लिए खेलना जारी रखेंगी।

सानिया और उनके माता-पिता ने अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) को सूचित किया है कि वह शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के बाद भारतीय टेनिस का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगी। सानिया की इस पुष्टि के बाद एआईटीए के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं महासचिव अनिल खन्ना ने बताया कि सानिया इस वर्ष अक्टूबर में होने वाले दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों, इसके बाद नवंबर में चीन के ग्वांगझू में होने वाले एशियाई खेलों, फरवरी 2011 में फेडरेशन कप और जुलाई-अगस्त 2012 में लंदन ओलंपिक में भारतीय टेनिस टीम का हिस्सा रहेंगी।

सानिया की शोएब के साथ शादी की खबर की पुष्टि के बाद से ही यह अटकलबाजियां लगनी शुरू हो गई थी कि सानिया निकाह के बाद भारत की तरफ से खेलेंगी या फिर अपने ससुराल पाकिस्तान की तरफ से।

पाकिस्तान टेनिस संघ (पीटीएफ) के अध्यक्ष दिलावर अब्बास ने लाहौर में एक बयान जारी कर आग्रह किया था कि सानिया को शोएब से शादी के बाद पाकिस्तान की ओर से खेलना चाहिए। अब्बास ने कहा कि सानिया को शादी के बाद भारत के बजाए पाकिस्तान से खेलना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के लिए ही खेलूंगीः सानिया