DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्तिक की पारी ने सारा फर्क पैदा कियाः वार्न

कार्तिक की पारी ने सारा फर्क पैदा कियाः वार्न

राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आईपीएल-3 में बुधवार रात नई दिल्ली में मिली 67 रन की करारी हार के बाद कहा कि दिनेश कार्तिक की बेहतरीन पारी ने मैच में सारा फर्क पैदा किया।

वार्न ने मैच के बाद कहा कि पहले 15 ओवर तक मैच पूरी तरह हमारे नियंत्रण में था। लेकिन कार्तिक ने अंतिम ओवरों में शानदार पारी खेलकर मैच की तस्वीर बदल दी। जब आप पहले गेंदबाजी करते हैं और अंतिम पांच ओवर में जमकर रन लुटाते हैं तो विपक्षी टीम को लय मिल जाती है और उसे गेंदबाजी में इसका फायदा मिलता है।

कार्तिक ने रायल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 38 गेंदों में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 69 रन की विस्फोटक पारी खेलकर अपनी टीम को 188 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। इसके जवाब में रायल्स की टीम 17.4 ओवर में 121 रन पर ही ढे़र हो गई और 67 रन से मुकाबला हार गई।

वार्न ने कहा कि इस मैच में हम अपनी क्षमताओं के अनुरूप नहीं खेल पाए। डेयरडेविल्स के फरवीज महारूफ ने पहले ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी की और हमें दो झटके दिए। दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद भी हम मैच पर अपनी पकड मजबूत करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

उन्होंने कहा कि मैच से पहले हमने यूसुफ पठान को ओपनिंग में भेजने के विकल्प पर विचार किया था लेकिन नमन ओझा ओपनिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। इसलिए हमने इस योजना को अंजाम नहीं दिया। हालांकि इस हार से हमें निराशा हुई है लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम अगले मैच में वापसी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार्तिक की पारी ने सारा फर्क पैदा कियाः वार्न