DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब के परिवार ने कहा कानूनी कार्रवाई करे सिद्दिकी परिवार

शोएब के परिवार ने कहा कानूनी कार्रवाई करे सिद्दिकी परिवार

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी करने जा रहे पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक के परिवार वालों ने भारत के एमए सिद्दिकी को इस क्रिकेटर के खिलाफ अदालत जाने की चुनौती दी।

सिद्दिकी ने दावा किया था कि मलिक ने उनकी बेटी आयशा के साथ शादी के बाद उसे छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी मलिक की पहली पत्नी है और वह चाहते हैं कि पाकिस्तान का यह क्रिकेटर सानिया के साथ निकाह करने से पहले उनकी बेटी को तलाक दे।

उन्होंने कहा कि अगर मलिक उनकी बेटी को तलाक नहीं देता तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगे और पाकिस्तान के इस क्रिकेटर के खिलाफ फतवे के लिए उलेमा के पास भी जाएंगे।

इस आरोप पर मलिक के जीजा इमरान ने कहा कि सिद्दिकी सस्ते प्रचार के लिए गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अतीत में भी साफ कह चुके हैं कि शोएब ने कभी आयशा के साथ निकाह नहीं किया। वे सिर्फ दोस्त थे और यह दोस्ती भी एक समस्या के कारण टूट गई।

इमरान ने कहा, लेकिन अगर सिद्दिकी इस मुद्दे को दोबारा उठाना चाहते हैं और शोएब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं तो वह ऐसा कर सकते हैं। हम चाहते हैं कि वह हमें इस मुद्दे पर अदालत में ले जायें। उन्होंने कहा कि इस विवाद से अप्रैल में शोएब और सानिया की शादी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोएब के परिवार ने कहा कानूनी कार्रवाई करे सिद्दिकी परिवार