DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद पाक के लिए खेले सानिया: पाक टेनिस संघ

शादी के बाद पाक के लिए खेले सानिया: पाक टेनिस संघ

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हालांकि साफ कर चुकी हैं कि पाकिस्तानी क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से निकाह के बाद भी वह भारत के लिए खेलना जारी रखेंगी, लेकिन पाकिस्तान टेनिस संघ (पीटीएफ) के अध्यक्ष दिलावर अब्बास ने उनसे शादी के बाद पाकिस्तान की ओर से खेलने का अनुरोध किया है।
 
अब्बास ने कहा कि सानिया को शादी के बाद भारत की बजाए पाकिस्तान से खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है कि सानिया शोएब से शादी कर रही हैं। हम उनका स्वागत करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह भविष्य में पाकिस्तान के लिए खेलें। अगर वह ऐसा करती हैं तो हमें बेहद खुशी होगी।

अब्बास ने कहा कि एशियाई औरतें परंपरागत रूप से अपने पति का अनुसरण करती हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि शोएब उनको पाकिस्तान की ओर से खेलने के लिए मना लेंगे। वह हमारी बच्चियों को टेनिस खेलने के लिए प्रेरित कर सकती हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि सानिया पाकिस्तान में महिला टेनिस को आगे बढ़ाने में पूरी मदद करेंगी।

अब्बास ने साथ ही कहा कि सानिया को पाकिस्तानी खिलाडी़ ऐसाम कुरैशी के साथ जोड़ी बनानी चाहिए। उन्होंने सानिया और ऐसाम दोनों की डब्ल्स के अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह जोड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छे परिणाम लाएगी और साथ ही भारत-पाकिस्तान के बीच की दूरियों को पाटने में भी मददगार होगी।

सानिया और शोएब इस महीने की 15 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उनकी योजना दुबई में बसने की है। सानिया भारत की शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ी हैं और अब तक कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी के बाद पाक के लिए खेले सानिया:पाक टेनिस संघ