फोटो गैलरी

Hindi Newsएक और सेक्स स्कैंडल में फंसे टाइगर वुड्स

एक और सेक्स स्कैंडल में फंसे टाइगर वुड्स

विवाहेत्तर संबंधों का 'भूत' गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स का पीछा छोड़ता नहीं दिख रहा है। वुड्स अब एक और महिला के साथ अवैध संबंधों के मामले में फंसते दिख रहे हैं। एक पोर्न स्टार डेवोन जेम्स ने दावा किया है...

एक और सेक्स स्कैंडल में फंसे टाइगर वुड्स
एजेंसीWed, 24 Mar 2010 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाहेत्तर संबंधों का 'भूत' गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स का पीछा छोड़ता नहीं दिख रहा है। वुड्स अब एक और महिला के साथ अवैध संबंधों के मामले में फंसते दिख रहे हैं। एक पोर्न स्टार डेवोन जेम्स ने दावा किया है कि उसके वुड्स के साथ ढाई वर्ष तक संबंध रहे हैं।

जेम्स के मुताबिक इस दौरान वुड्स ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जेम्स का कहना है कि वुड्स ने उसके साथ-साथ उसकी एक परिचित महिला के साथ भी संबंध बनाए हैं।

जेम्स के मुताबिक वुड्स के साथ उसकी मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इस संबंध का खुलासा पहले इसलिए नहीं किया था क्योंकि वह वुड्स के विवाहेत्तर संबंधों में फंसने के कारण दुखी थी।

जेम्स ने वुड्स के साथ अपने प्रेम संबंधों का सबूत पेश करने का दावा किया है। उसका कहना है कि वुड्स के साथ उसके संबंध 2006 से 2008 के बीच रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 26 नवंबर 2009 को फ्लोरिडा में हुई कार दुर्घटना के बाद लगभग 19 महिलाओं ने वुड्स के साथ अवैध संबंधों का दावा किया था। इससे उनकी निजी और पेशेवर जिंदगी में भूचाल आया गया था। पत्नी एलिन ने उन्हें छोड़ दिया था जबकि कई प्रमुख प्रायोजकों ने उनके साथ करार खत्म कर दिए थे।

हताश वुड्स ने गोल्फ से अनिश्चितकाल के लिए संन्यास ले लिया था लेकिन सार्वजनिक माफीनामे के बाद उन्होंने फिर से गोल्फ में वापसी की घोषणा की। एलिन भी उनके पास लौट आई हैं और कई प्रमुख प्रायोजकों ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया है। विश्व के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त गोल्फ खिलाड़ी वुड्स अगले महीने कोर्स पर वापसी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें