DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमीम ने अर्धशतक के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

तमीम ने अर्धशतक के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

तमीम इकबाल ने शनिवार को अपने जन्मदिन का जश्न आक्रामक 85 रन की पारी के साथ मनाया जिसकी बदौलत बांग्लादेश ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के शुरूआती दिन आठ विकेट पर 330 रन बनाए।

शनिवार को 21 बरस के हुए तमीम ने 71 गेंद की अपनी पारी में एक छक्का और 13 चौके लगाए। उन्होंने अपना अर्धशतक केवल 34 गेंद में पूरा कर लिया था।
 मोहम्मद महमूदुल्लाह (59), कप्तान साकिब अल हसन (49), जुनैद सिदिदकी (39) और विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम (30) अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में विफल रहे। दिन का खेल खत्म होने पर नईम इस्लाम 33 रन बनाकर खेल रहे थे।

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर मेजबान टीम के बल्लेबाजों को बड़ी साझेदारी नहीं करने दी। स्पिनर ग्रीम स्वान ने 94 रन पर तीन जबकि जेम्स ट्रेडवेल ने 85 रन देकर दो विकेट हासिल किए। तमीम के पास टेस्ट मैच के शुरूआती सत्र में शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों के विशिष्ट क्लब में शामिल होने का मौका था लेकिन वह लंच से नौ ओवर पहले ट्रेडवेल की गेंद पर विकेटकीपर मैट प्रायर को कैच दे बैठे।

आस्ट्रेलिया के विक्टर ट्रंपर, चार्ल्स मैककार्टनी और डान ब्रेडमैन के अलावा पाकिस्तान के माजिद हक टेस्ट मैच के शुरूआती सत्र में शतक बनाने का कारनामा कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तमीम ने अर्धशतक के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न