केकेआर के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे रायल्स - केकेआर के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे रायल्स DA Image
12 नबम्बर, 2019|2:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केकेआर के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे रायल्स

केकेआर के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे रायल्स

लगातार तीन मैच हार चुकी राजस्थान रायल्स की टीम शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा इंडियन प्रीमियर लीग तीन में पहली जीत दर्ज करने का होगा।

युसूफ पठान के 37 गेंद में 100 रन के बावजूद 2008 की चैम्पियन टीम को पहले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने वीरेंद्र सहवाग की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर उन्हें हराया। वहीं रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ शेन वार्न की टीम 92 रन के स्कोर पर सिमट गई।

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ और इंग्लैंड के दमित्री मस्कारेंहास के बिना उतरी रायल्स के नए खिलाड़ी शान टैट प्रभावित नहीं कर सके हैं। स्वप्निल असनोदकर, नमन ओझा और मुनाफ पटेल ने भी निराश ही किया है। दूसरी ओर नाइट राइडर्स ने गत चैम्पियन डेक्कन चार्जर्स और उपविजेता रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराकर धमाकेदार शुरूआत की लेकिन तीसरे मैच में उसे चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया। शाहरूख खान की टीम को गेंदबाजी में सुधार करने के साथ स्कोर बोर्ड पर भी काफी रन डालने होंगे।

बाएं हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक को छोड़कर चेन्नई के खिलाफ उसका कोई गेंदबाज नहीं चल सका। उसे युसूफ जैसे बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने के लिए खासी मेहनत करनी होगी। तेज गेंदबाज शेन बांड ने चेन्नई के खिलाफ पहले तीन ओवर में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी ओवर में काफी महंगे साबित हुए।

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के आने से बल्लेबाजी मजबूत होगी जिनके लिये ब्रैड हाज या मनोज तिवारी को जगह बनानी होगी। मोटेरा पर दर्शकों को सौरव गांगुली और शेन वार्न के रूप में दो बेहतरीन कप्तानों की टक्कर का भी बेताबी से इंतजार होगा जो अपने खेलने के दिनों में कभी अच्छे दोस्त नहीं रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केकेआर के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे रायल्स