प्रियंका बनेंगी 'खतरों की खिलाड़ी' - प्रियंका बनेंगी 'खतरों की खिलाड़ी' DA Image
17 नबम्बर, 2019|7:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका बनेंगी 'खतरों की खिलाड़ी'

प्रियंका बनेंगी 'खतरों की खिलाड़ी'

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। वह साहसिक रियलिटी शो 'फीयर फेक्टर -ख़तरों के खिलाड़ी' की मेज़बानी करेंगी।

प्रियंका कलर्स चैनल पर शो के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संस्करण को प्रस्तुत करेंगी। ग्लैमरस अभिनेत्री ने प्रस्तोता के रूप में एक्शन अभिनेता अक्षय कुमार की जगह ली है। इस विशेष शो में 13 क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।

प्रियंका कहती हैं, ''भारतीय टेलीविज़न के आज के समय के सबसे बड़े शो से जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है। यह शो मेरे व्यक्तित्व से मिलता झुलता है। मुझे यह शो बहुत पसंद है और इसे मैं हमेशा देखती रही हूं।''
प्रियंका ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा कि वह इस शो के ज़रिए टेलीविज़न पर अपनी पारी की शुरुआत कर रही हैं और उन्हें शो के ज़रिए क्रिकेट के बड़े खिलाड़ियों से जुड़ने की खुशी है।

शो के इस विशेष संस्करण में भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी विजेता बनने के लिए जद्दोजहद करते नज़र आएंगे। कलर्स की प्रोग्रामिंग प्रमुख अश्विनी यार्डी ने बताया कि अब तक इस शो को 13 हसीनाओं और एक खिलाड़ी के रूप में देखा जाता रहा है लेकिन इस बार 13 खिलाड़ियों के साथ एक हसीना होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका बनेंगी 'खतरों की खिलाड़ी'