पहली बाजी दीपिका के नाम - पहली बाजी दीपिका के नाम DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बाजी दीपिका के नाम

पहली बाजी दीपिका के नाम

जी हां, बॉलीवुड की दोनों हॉट अभिनेत्रियां आईपीएल सीजन 3 में बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स का समर्थन कर रही हैं। चैलेंजर्स को अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने शिकस्त खानी पड़ी थी। उस मैच के दौरान कैटरीना कैफ टीम के साथ मौजूद थीं, जबकि दूसरे मैच में चैलेंजर्स ने पंजाब किंग्स इलेवन को परास्त कर दिया। इस मैच में दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। हालांकि दोनों एक ही टीम का समर्थन कर रही हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ तो छोड़िए, एक दूसरे के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करतीं। यों तो दोनों की पसंद काफी हद तक एक सी है।

दीपिका और रणबीर कपूर के प्रेम के किस्से सभी को पता थे, लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान कैटरीना रणबीर के काफी करीब आ गईं। उस समय यह कहा गया कि दीपिका और रणबीर में ब्रेकअप का असली कारण कैटरीना ही हैं। आखिर दोनों की चाहत के मामले में राय एक सी ही निकली। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि दोनों विजय माल्या की बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स का समर्थन कर रही हैं। कैटरीना पिछले दो सीजन में भी विजय माल्या की टीम के साथ ही थीं।
 
एक ही टीम के पक्ष में होने के बावजूद दोनों एक साथ दिखाई पड़ें, यह मुश्किल ही है। एक जानकार सूत्र के अनुसार दोनों अपनी टीमों का अलग-अलग जगहों पर समर्थन करती दिखाई पड़ेंगी। हालांकि जीत के मामले में दीपिका ने कैटरीना को शिकस्त दे दी है। दीपिका की मौजूदगी में रॉयल चैलेंजर्स ने अपनी पहली जीत दर्ज की, जबकि कैट की मौजूदगी में टीम हार गई थी। चलो, दोनों एक साथ नजर आए या न आएं, कम से कम दोनों की पसंद तो एक जैसी ही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली बाजी दीपिका के नाम