फोटो गैलरी

Hindi Newsदुबई की अदालत में भारतीय की फांसी लगाने की कोशिश

दुबई की अदालत में भारतीय की फांसी लगाने की कोशिश

अपने मामले की सुनवाई से कथित रूप से व्यथित एक भारतीय ने जज द्वारा मामले को 12 अप्रैल तक स्थगित किए जाने पर अदालत कक्ष में ही एक स्कार्फ से खुद को फांसी लगाने का प्रयास किया। वह मानव तस्करी के आरोपों...

दुबई की अदालत में भारतीय की फांसी लगाने की कोशिश
एजेंसीFri, 19 Mar 2010 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने मामले की सुनवाई से कथित रूप से व्यथित एक भारतीय ने जज द्वारा मामले को 12 अप्रैल तक स्थगित किए जाने पर अदालत कक्ष में ही एक स्कार्फ से खुद को फांसी लगाने का प्रयास किया। वह मानव तस्करी के आरोपों का सामना कर रहा है।

करीब 40 साल की उम्र के इस व्यक्ति ने जज द्वारा मामले को 12 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के तत्काल बाद दुबई अदालत में अनुवादक को संबोधित करते हुए हिंदी में कुछ कहा। केके के नाम से जाने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ चल रहे मामले की सुनवाई चार गवाहों के अदालत में पेश होने में विफल रहने के कारण स्थगित कर दी गई थी।

इसके बाद उसे बुरी तरह हताशा में खुद को अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ को कसते देखा गया। जेल के सुरक्षाकर्मियों तथा पुलिसकर्मियों तथा दो अन्य भारतीय सह आरोपियों ने तुरंत हरकत में आते हुए उसके इस प्रयास को विफल कर दिया। दो जेल सुरक्षाकर्मियों ने उसके गले से स्कार्फ को निकाला और उसे हिरासत कक्ष में ले गए।

माना जाता है कि केके भारतीय किसान है और दो अन्य लोगों के साथ वह तीन बांग्लादेशी महिलाओं के मामले में मानव तस्करी संबंधी आरोपों का सामना कर रहा है। इन तीनों पर इन महिलाओं का वेश्याओं के तौर पर इस्तेमाल कर उनके साथ बलात्कार करने और उन पर हमला करने का भी आरोप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें