धोनी ने मुझसे कहा, सहज बने रहो: रैना - धोनी ने मुझसे कहा, सहज बने रहो: रैना DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी ने मुझसे कहा, सहज बने रहो: रैना

धोनी ने मुझसे कहा, सहज बने रहो: रैना

चेन्नई सुपरकिंग्स के कार्यवाहक कप्तान सुरेश रैना ने गुरुवार को कहा कि वह नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सलाह पर चलेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच में सहज होकर काम करेंगे।

रैना ने फिरोजशाह कोटला में नेट प्रैक्टिस के बाद कहा कि मेरी धोनी से बात हुई और उन्होंने मुझसे सहज बने रहने और अपना नैसर्गिक खेल खेलने के लिए कहा है। मैं ऐसा ही करूंगा।
 
धोनी की कोहनी कोलकाता में चोटिल हो गई थी जिसके कारण वह दस दिन तक बाहर रहेंगे। उनके स्थान पर रैना को कप्तान बनाया गया है। रैना ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि हमें धोनी की कमी खलेगी लेकिन जब कोई अपना शत प्रतिशत योगदान देता है तो हमेशा चोटिल होने की संभावना रहती है और यही कारण है कि वह कोलकाता में चोटिल हुआ।
 
उन्होंने कहा कि टीम की अगुवाई करना मेरे लिए बड़ी चुनौती है क्योंकि यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है, लेकिन हमारे पास कोच स्टीफन फ्लेमिंग, मैथ्यू हेडन और जस्टिन केंप है तथा हमारे पास अनुभव की कमी नहीं है।
 
रैना ने कहा कि चयनकर्ताओं ने कुछ सोचकर ही मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी होगी। यह जिम्मेदारी है और मेरा मानना है कि इस तरह की जिम्मेदारी से मेरी बल्लेबाजी में सुधार होगा। धोनी की अनुपस्थिति में पार्थिव पटेल के लिए रास्ते खुल गए हैं और रैना ने कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज कल पारी की शुरुआत करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धोनी ने मुझसे कहा, सहज बने रहो: रैना