बोर्ड परीक्षा शुरू होते ही गोल हो गई बिजली - बोर्ड परीक्षा शुरू होते ही गोल हो गई बिजली DA Image
15 नबम्बर, 2019|12:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोर्ड परीक्षा शुरू होते ही गोल हो गई बिजली

विकास खंड डुण्डा की गाजणा पट्टी के आधा दजर्न से अधिक गांवों में अंधेरा छाया हुआ है। बोर्ड परीक्षा के बावजूद विभाग विद्युत आपूर्ति दुरुस्त करने में दिलचस्पी नहीं ले रहा है। टिहरी बांध प्रभावित गाजणा क्षेत्र के कमद, भड़कोट, ल्वारखा, बागी, ठाण्डी, कुमारकोट आदि गांव में एक पखवाड़े से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी है। ग्रामीणों द्वारा विभाग को लिखित व मौखिक सूचना देने के बाद भी इस ओर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

कुमारकोट गांव में एक माह पूर्व विभागीय लापरवाही से खराब पड़े ट्रांसफार्मर ठीक न होने से ग्रामीणों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है, जबकि अन्य गांव में भी बच्चों की बोर्ड परीक्षा के एनमौके पर विद्युत आपूर्ति ठप होने से भारी परेशानी से गुजरना पड़ रहा है। गांव के पूर्व प्रधान गंगा विष्णु सिंह राणा, केदार सिंह, विक्रम सिंह, बुद्धि सिंह, रामभरोसा प्रसाद, कुशला प्रसाद, सांवलचंद शाह आदि ने बताया कि विद्युत आपूर्ति ठप होने से लोग अंधेरे में है।

इन दिनों जंगली भालू व सुअर का भारी खतरा बना है। ऐसे में शाम ढलते ही लोग घरों में दुबक रहे हैं। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि यदि शीघ्र आपूर्ति में सुधार न हुआ तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे। इस संबंध में डीएम व मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखने की बात कही गयी। इधर विभागीय अधिकारी का कहना है कि शीघ्र ही खराब ट्रांसफार्मर ठीक कर आपूर्ति सुचारु की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोर्ड परीक्षा शुरू होते ही गोल हो गई बिजली