फोटो गैलरी

Hindi Newsदुकान में आग, लाखों का माल खाक

दुकान में आग, लाखों का माल खाक

बीती रात वीआईपी रोड पर स्थित जूते-चप्पल की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। उस समय दुकानदार दुकान में ही सो रहा था। हल्ला करने पर एकत्रित हुए आस पड़ोस के...

दुकान में आग, लाखों का माल खाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Mar 2010 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बीती रात वीआईपी रोड पर स्थित जूते-चप्पल की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। उस समय दुकानदार दुकान में ही सो रहा था। हल्ला करने पर एकत्रित हुए आस पड़ोस के लोगों ने घंटेभर में आग पर काबू पाया।

दुकानदार ने एक पड़ोसी दुकानदार पर आग लगाने का आरोप लगाया है। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों के बीच पंचायत जारी थी। प्राप्त समाचार के अनुसार वीआईपी रोड पर हनुमान मंदिर के निकट कैश फुटवियर नाम से जूते-चप्पलों की दुकान है। बीती रात तीन बजे के करीब उसमें आग लग गयी,तब वहां सोया दुकानदार परवेज अहमद शटर खोल बाहर निकल आया।

देखते-देखते पूरी दुकान जलकर राख हो गयी। जब तक आस-पड़ोस के लोग पहुंचते तब तक आधी दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। किसी तरह आसपास के लोगों ने घरों से पानी लेकर दुकान पर डालना शुरू किया। घंटेभर के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकानदार के अनुसार उसकी पड़ोस के एक दुकानदार से अनबन चल रही थी। दुकानदार के अनुसार उसे जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया था। उधर घटना की सूचना पर पीड़ित तथा आरोपित दुकानदार को पुलिस ने तलब किया। समाचार लिखे जाने तक ओबरा थाने में पंचायत चल रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें