प्यार को किया दूर, जहर खाने को हुए मजबूर - प्यार को किया दूर, जहर खाने को हुए मजबूर DA Image
12 नबम्बर, 2019|1:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्यार को किया दूर, जहर खाने को हुए मजबूर

प्यार में पागल प्रेमियों की दास्तान फिल्मों में अगर दिखाई जाती है तो वह बहुत गलत भी नहीं। दनकौर के गांव रामपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने जुदाई के गम में मौत को गले लगाना मुनासिब समझा। पहले प्रेमिका ने जहर खाकर जान दे दी। इसकी खबर मिलते ही प्रेमी ने भी जहर खा लिया और फिलहाल गंभीर अवस्था में सांसें गिन रहा है। अब इन दोनों को जुदा करने वाले परिजन भी शोकाकुल हैं।


घटना कोतवाली के गांव रामपुर की है। गांव में काफी दिनों से छोटू पुत्र देशा का पड़ोस की एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत दिनों गांव में परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद दोनों की परिजनों ने पिटाई की और उनके मिलने पर रोक लगा दी। इसके बाद किशोरी ने अपने घर में जहर खा लिया। जहर खाने पर जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। कैलाश अस्पताल में किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई।


जब गांव में प्रेमी को प्रेमिका की मौत की खबर लगी तो उसने भी प्रेमिका से जुदाई से बौखलाकर जहर खा लिया। गंभीरावस्था में प्रेमी को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। कल की तारीख में दोनों को अलग कर अकड़ दिखाने वाले गांव में अब इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच शोक का माहौल है। पुलिस ने युवती की मौत की पुष्टि की है। अस्पताल ने इसकी सूचना कोतवाली दनकौर पुलिस को दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्यार को किया दूर, जहर खाने को हुए मजबूर