घर के बाहर खेल रही पहली की छात्रा लापता - घर के बाहर खेल रही पहली की छात्रा लापता DA Image
17 नबम्बर, 2019|8:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर के बाहर खेल रही पहली की छात्रा लापता

वजीरगंज में पहली कक्षा की छात्र गौस इन्दारा नगर निवासी रजिया बानो (10) घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई। वहीं ठाकुरगंज में टहलने निकली दिमागी रूप से कमजोर वृद्धा और दो अन्य क्षेत्रों से लोग लापता हो गए। गौस इन्दारा नगर निवासी 157/105 निवासी यूनुस खान ने वजीरगंज पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी रजिया मंगलवार को घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद परिवारीजनों ने देखा तो वह बाहर नहीं दिखी।

परिवारीजनों ने काफी तलाश की। मोहल्ले के लोगों से लेकर परिचितों तक के घर छानबीन कर डाली। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। यूनुस ने बताया कि रजिया निजी स्कूल में कक्षा एक की छात्र है। वहीं ठाकुरगंज के दौलतगंज निवासी बिन्देश्वरी (74) मंगलवार को घर से टहलने निकली थीं। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। बेटे अनिल जायसवाल ने बताया कि बिन्देश्वरी दिमागी रूप से बीमार रहती हैं।

बाजारखाला भवानी गंज निवासी अनिरूद्ध कुमार ने बाजारखाला कोतवाली में छोटे भाई सुनील कुमार (28) की गुमशुदगी दर्ज कराई है। अनिरूद्ध ने बताया कि सुनील मानसिक रूप से बीमार है। वह मंगलवार को परिवारीजनों को बिना कुछ बताए घर से चला गया।

इसके अलावा तालकटोरा सगौहा बाजार निवासी निजी कंपनी में कर्मचारी संजय कुमार का बेटा मनीष कुमार (12) राजाजीपुरम सेक्टर सी स्थित सेण्ट जोजफ कॉलेज में कक्षा पाँच का छात्र है। संजय के मुताबिक घरवालों को बिना बताए कहीं चला गया। इस मामले में एसएसपी पीआरओ आनंद कुमार ने बताया कि मनीष छपरा में अपने मौसा के घर पर गया है। परिवारीजनों को इसकी जानकारी मिल चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर के बाहर खेल रही पहली की छात्रा लापता