शहर में पौने चार सौ दुकानें बगैर रजिस्ट्री के - शहर में पौने चार सौ दुकानें बगैर रजिस्ट्री के DA Image
14 दिसंबर, 2019|2:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर में पौने चार सौ दुकानें बगैर रजिस्ट्री के

शहर में पौने चार सौ दुकानें बगैर रजिस्ट्री के ही चल रही हैं। इन पर 12 करोड़ रुपए का स्टांप शुल्क भी अटका है। इन दुकानों के मालिकों को रजिस्ट्री कराने के लिए 31 मार्च तक का समय दिया गया है। इसके बाद नोटिस जारी कर बिजली-पानी के काटे जाएंगे।


एआईजी एस एन राय ने बताया कि ओसियन कॉम्पलेक्स की 175, ओसियन प्लाजा की 111 दुकानों की रजिस्ट्री नहीं हुई है। इन पर आठ करोड़ रुपए का स्टांप शुल्क अटका हुआ है। चौखानी स्कवायर की 45 दुकानों की रजिस्ट्री नहीं हुई है। इन पर करीब 20 लाख रुपए बकाया है। जीआईपी की 25 दुकानों की रजिस्ट्री न होने से करीब पांच करोड़ रुपए का स्टांप शुल्क बकाया है। उन्होंने बताया कि इन दुकानों को 31 मार्च तक हर हाल में रजिस्ट्री कराने का निर्देश दे दिया गया है। इसके बाद इन्हें नोटिस जारी कर बिजली-पानी के काटे जाने की सूचना दे दी गई है।
वहीं अवकाश पर बुधवार को नोएडा में करीब 30 रजिस्ट्री हुई हैं। इसमें से करीब 15 रजिस्ट्री नोएडा के गांव की हैं। करीब 25 लाख रुपए का स्टांप शुल्क मिला। इससे पहले सोमवार को 340 रजिस्ट्री पर करीब पौने पांच करोड़ रुपए का स्टांप शुल्क मिला था। एआईजी ने बताया कि 31 मार्च तक रोजाना दफ्तर खुले रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर में पौने चार सौ दुकानें बगैर रजिस्ट्री के