नौकरानी उड़ा ले गई लाखों के जेवरात - नौकरानी उड़ा ले गई लाखों के जेवरात DA Image
12 नबम्बर, 2019|1:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरानी उड़ा ले गई लाखों के जेवरात

घर पर काम करने वाली एक नौकरानी गृह स्वामी को चकमा देकर लाखों रुपये के हीरे मोती जड़े जेवरात उड़ा ले गई। गृह स्वामी ने इस मामले में नौकरानी, उसके भाई व मां के खिलाफ कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

मोहल्ला कटरामालियान स्टेशन रोड निवासी काशीपुर मीडिया सेंटर के अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह सेठी पुत्र अमरीक सिंह सेठी ने मोहल्ला महेशपुरा की ड्राइवर कालोनी निवासी रानी नामक युवती को पिछले तीन वर्ष पूर्व घरेलू कार्य हेतु अपने घर में नौकरी पर रखा था। धीरे धीरे रानी ने गृहस्वामी के परिजनों का विश्वास जीत लिया। इसके बाद उसकी मां नथनी व भाई हरपाल ने भी हाथ बटाने के लिए घर पर आना जाना शुरू कर दिया।

गत 12 मार्च की सांय करीब पांच बजे जब श्री सेठी अपनी पत्नी के साथ गुरुद्वारे जाने की तैयारी कर रहे थे तब उन्हें घर की अलमारी में रखे हीरे व मोती जड़े सोने के जेवरात चोरी होने का आभास हुआ। पूछताछ करने पर नौकरानी रानी व उसकी मां ने गृह स्वामी के समक्ष चोरी करना कबूल करते हुए पांच दिनों के भीतर छिपाये गए आभूषण लौटाने की बात कही।

श्री सेठी ने बताया कि पांच दिन बाद तक जब वह आभूषण लौटाने नहीं पहुंचे तो श्री सेठी ने उनकी तलाश की। इस पर पता चला कि वह फरार हो गए हैं। श्री सेठी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल आरएस असवाल ने चोरी का जल्द खुलासा करने की बात कही है। उधर इस घटना को लेकर पत्रकारों में खासा रोष है। उन्होंने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौकरानी उड़ा ले गई लाखों के जेवरात