अमिताभ को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने का विरोध - अमिताभ को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने का विरोध DA Image
12 नबम्बर, 2019|2:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने का विरोध

अमिताभ को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने का विरोध

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए राज्य सरकार ने आग्रह किया था। जिसे अमिताभ बच्चन ने स्वीकार भी कर लिया था। एक हफ्ते बाद अमिताभ को ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर विरोध शुरू हो गया है।

पर्यटन मंत्री कोडियारी बालाकृष्णन ने बातचीत में कहा, ''मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगा जिन्होंने 'बिग बी' को केरल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए आमंत्रित किए जाने पर नाखुशी जताई है। कुछ सामाजिक व सांस्कृतिक हस्तियों ने कहा है कि यह नहीं किया जाना चाहिए।''

उन्होंने कहा, ''विरोध का यह स्वर कहीं और से नहीं बल्कि दिल्ली से उठा है। हम सब भी इससे हैरान हैं।'' बालाकृष्णन ने हालांकि विरोध करने वालों के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इंकार कर दिया।

'बिग बी' पिछले महीने एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने केरल आए थे। इस दौरान एक टेलीविज़न चैनल से उन्होंने कहा था कि यदि उन्हें केरल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यहां का ब्रांड एम्बेसडर बनने का प्रस्ताव मिलता है तो उन्हें यह स्वीकार करने में खुशी होगी। इसके बाद केरल पर्यटन विभाग ने उन्हें पत्र लिखा और 'बिग बी'  प्रस्ताव स्वीकार भी कर लिया था।

बालाकृष्णन ने कहा, ''मुझे बताया गया है कि पहले भी अमिताभ बच्चन को ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने के संबंध में प्रयास किए गए थे लेकिन उनकी पेशेवर मांगों के कारण यह संभव नहीं हो सका था। इस बार भी सब कुछ इसी पर निर्भर करेगा। विरोध किस कदर आगे बढ़ता है, इस पर भी यह निर्भर करेगा। देखते हैं.. आगे क्या होता है।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ को केरल का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने का विरोध