25 मार्च से बसपा करेगी पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन - 25 मार्च से बसपा करेगी पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन DA Image
17 नबम्बर, 2019|12:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

25 मार्च से बसपा करेगी पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन

बहुजन समाज पार्टी की लखनऊ में हुई महारैली में पार्टी प्रमुख मायावती को पहनायी गयी नोटों की माला को लेकर विपक्षी दलों, विशेष रुप से कांग्रेस द्वारा की जा रही आलोचना का जवाब देने के लिए बसपा अब 25 मार्च से तीन चरणों में प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन करेगी।

नोटों की माला को लेकर विपक्षी दलों द्वारा की जा रही आलोचना के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को लखनऊ के पार्टी कार्यालय में पार्टी सांसदों, विधायकों और मंत्रिमंडल के सदस्यों की बैठक बुलाई। बैठक में, विपक्ष द्वारा की जा रही आलोचना का माकूल जवाब देने के लिए 25 मार्च से चरणबद्ध तरीके से प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया गया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, मायावती ने प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन करने के निर्देश दिये। सूत्रों के अनुसार, पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन तीन चरणों में आयोजित किया जाएगा। इसमें विपक्षी दलों, विशेष रुप से कांग्रेस के विरुद्ध विरोध दर्ज कराया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि मायावती ने यहां आयोजित महारैली में, केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार द्वारा संसद में लाये गये महिला आरक्षण संबंधी विधेयक के विरोध में डां भीमराव अम्बडेकर जयंती पर 14 अप्रैल को देश के सभी जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है।

पार्टी सांसदों, विधायकों और मंत्रियों की बुधवार को हुई बैठक में भी मुख्यमंत्री मायावती को प्रदेश के 18 मंडलों की तरफ से एक-एक लाख रूपये की धनराशि एकत्र कर 18 लाख रुपये की नोटों की माला पहनाई गई और आलोचना को दरकिनार करते हुए 25 मार्च से विपक्ष के विरुद्ध मोर्चा खोलने का निर्णय किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:25 मार्च से बसपा करेगी पर्दाफाश विरोध प्रदर्शन