आईपीएल से 10 दिन तक दूर रहेंगे चोटिल धोनी - आईपीएल से 10 दिन तक दूर रहेंगे चोटिल धोनी DA Image
22 नवंबर, 2019|3:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल से 10 दिन तक दूर रहेंगे चोटिल धोनी

आईपीएल से 10 दिन तक दूर रहेंगे चोटिल धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स को उस समय गहरा झटका लगा जब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कोहनी की चोट के कारण आईपीएल से अगले दस दिन तक दूर हो गए। उनकी जगह रैना टीम की कप्तानी करेंगें।

टीम प्रबंधक रसेल राधाकृष्णन ने कहा कि धोनी की कोहनी की चोट का इलाज हो रहा है और उन्हें 10 दिन तक आराम की सलाह दी गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान ईडन गार्डंस पर धोनी मंगलवार को शेन बॉन्ड की गेंद पर घायल हो गए थे, जिसके बाद उनका एक्स रे करवाया गया। कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने हालांकि इसे बड़ी चोट करार देने से इंकार किया।

नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए एक गेंद उनके बल्ले से लगकर उनकी दाहिने कोहनी से टकराई थी, जिससे उनकी कोहनी चोटिल हो गई थी। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और मात्र 33 गेंदों में 66 रनों की शानदार पारी खेली, जिसकी सहायता से उनकी टीम को जीत मिल सकी।

बल्लेबाजी के बाद भी उन्होंने क्षेत्ररक्षण के समय विकेटकीपर की भूमिका निभाई। हालांकि उन्हें कीपिंग करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। वह एक ही हाथ की सहायता से कीपिंग कर रहे थे।

टीम प्रबंधन के सूत्र के अनुसार धोनी अगले दस दिन तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे और यहां डॉक्टरों द्वारा एक निजी अस्पताल में उनकी चोट की जांच की जा रही है। धोनी टीम के साथ दिल्ली जाएंगे जहां इस टीम को शुक्रवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच खेलना है। डॉक्टरों द्वारा चोट की जांच पूरी होने के बाद इस मामले में आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
 
डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच के अलावा चोट के कारण धोनी किंग्स इलेवन पंजाब (21 मार्च), रॉयल चैलेंजर्स (23 मार्च) और मुंबई इंडियंस (25 मार्च) के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल से 10 दिन तक दूर रहेंगे चोटिल धोनी