स्लोग ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण हारे: गांगुली - स्लोग ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण हारे: गांगुली DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्लोग ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण हारे: गांगुली

स्लोग ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण हारे: गांगुली

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान सौरव गांगुली के मुताबिक अंतिम ओवर में खराब गेंदबाजी और लक्ष्य का पीछा करते समय आसानी से विकेट गंवाने के कारण उनकी टीम अपनी जीत की हैट्रिक लगाने से चूक गई।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को मंगलवार को हुए मैच में 55 रनों से करारी शिकस्त दी। गांगुली ने कहा कि अंतिम पांच ओवरों में 68 रन देकर और 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआती विकेट जल्दी गंवाने की वजह से उनकी टीम को धोनी की कप्तानी वाली सुपरकिंग्स ने हरा दिया।

गांगुली ने कहा कि हमने अंतिम पांच ओवरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और 60 रन दे दिए। इन्हीं पांच ओवरों में मैच हमारे हाथ से निकल गया। लक्ष्य का पीछा करते हुए हम विकेट गंवाते रहे। यह क्रिकेट का खेल है। हम हर दिन नहीं जीतेंगे। हमे उम्मीद है कि हम अगले मैच में वापसी करेंगे।

कप्तानी पारी खेलकर चेन्नई सुपरकिंग्स की पहली जीत के नायक बने महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के विजय अभियान को रोकने का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया, लेकिन साथ ही स्वीकार किया कि गेंदबाजी अब भी उनका कमजोर पक्ष है।

धोनी ने सुपरकिंग्स की नाइटराइडर्स पर 55 रन की धमाकेदार जीत के बाद कहा कि हम अपनी गेंदबाजी विशेषकर डेथ ओवरों में गेंदबाजी को लेकर थोड़ा चिंतित थे, लेकिन नई गेंद से विकेट मिलना महत्वपूर्ण रहा। हमारे गेंदबाजों ने सही क्षेत्र में और सही लाइन से गेंदबाजी की और नौ दस ओवर तक उन्हें दबाव में ला दिया। मुरली और अश्विन ने इसके बाद बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। लेकिन हमारी गेंदबाजी में अब भी सुधार की गुंजाइश है और हम इस पर आगे काम करते रहेंगे क्योंकि इस तरह के टूर्नामेंट में कोई भी कसर छोड़ना आप पर भारी पड़ सकता है। विकेट मिलने के बावजूद हम पर दबाव था क्योंकि इस तरह के प्रारूप में एक बल्लेबाज पासा पलट सकता है और हर टीम के पास कुछ अच्छे हिटर हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्लोग ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण हारे: गांगुली