अखिलेश 23 को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल - अखिलेश 23 को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल DA Image
9 दिसंबर, 2019|11:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश 23 को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अखिलेश यादव प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 23 मार्च को खुद  साइकिल चलाएंगे। 23 को ही सपा की प्रदेशव्यापी साइकिल यात्रा कार्यक्रम का आखिरी दिन भी हैं।

सपा प्रववक्ता ने बताया कि यादव की साइकिल यात्रा डा.लोहिया जन्म शताब्दि वर्ष में उनके प्रति सम्मान प्रदर्शित करने के लिए हैं। लोहिया पार्क में आयोजित डा.लोहिया जन्म शताब्दि वर्ष समारोह को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव संबोधित करेंगे।

प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मंगलवार को बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव सैकड़ों साइकिल यात्रियों का नेतृत्व करते हुए लखनऊ में डा.लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय (आशियाना) से 15 किलोमीटर की साइकिल यात्रा कर गोमती नगर स्थित लोहिया पार्क पहुंचेंगे।

इसी के साथ आठ मार्च से चल रही सपा की साइकिल यात्रा का समापन होगा। इसी दिन पार्टी के लोग जिला मुख्यालयों पर भी डा.लोहिया जन्म शताब्दि समारोह के आयोजन के साथ साइकिल यात्रा का समापन समारोह करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि साइकिल यात्रियों ने गांव-गांव, शहर और कस्बों में पार्टी की नीतियों एवं अपने नेता मुलायम सिंह यादव के संदेश से अवगत कराया हैं। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अखिलेश 23 को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल