नोटों की माला दौलत प्रेम: कांग्रेस - नोटों की माला दौलत प्रेम: कांग्रेस DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोटों की माला दौलत प्रेम: कांग्रेस

बसपा रैली में सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने की कांग्रेस ने मंगलवार को कड़े शब्दों में निंदा की। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि कांग्रेस के बढ़ते जनाधार ने मायावती की नींद उड़ा दी हैं।

इसलिए रैली में मुख्यमंत्री ने एक दर्जन से ज्यादा बार कांग्रेस और राहुल गांधी का नाम लिया। रैली में मायावती ने एक-एक हजार रूपए की नोटों से बनी माला पहन कर अपने दौलत प्रेम को उजागर किया हैं।

उन्होंने कहा कि अपने खिसकते जनाधार के परेशान मायावती ऐसे टिप्पणी कर रही हैं। जहां प्रदेश की जनता कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार, घोटालों से परेशान हैं, वहीं सरकार फिजूलखर्ची कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि बसपा कांशीराम की नीतियों और आदर्शो से भटक चुकी है। कांग्रेस ने केवल दलित उत्थान ही नहीं, बल्कि पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हितों के लिए कार्य किया। हर वर्ग के विकास की योजनाएं बनाईं और उन्हें लागू भी किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज्य में ही दलितों को प्रधान से लेकर मुख्य सचिव और फिर राष्ट्रपति बनने का मौका मिला। आजादी के बाद संविधान निर्माण के वक्त भी कांग्रेस ने ही दलितों को अधिकारों की सुरक्षा के लिए प्रावधान सुनिश्चित किए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोटों की माला दौलत प्रेम: कांग्रेस